Munawar Faruqui की पासपोर्ट संबंधी समस्या सुलझी, अब करेंगे ये काम

0
271

कब किस आम इंसान को ऊपर वाला शौहरत दे दे ये ख़ुद वो इंसान भी नहीं जानता है। इन दिनों ऊपर वाला Munawar Faruqui पर मेहरबान है। धीमे धीमे ही सही लेकिन उनके सभी काम बनते ही जा रहे हैं। Munawar Faruqui और उनके फैन्स को तब बड़ा झटका लगा जब पता चला कि वो ‘Khatron Ke Khiladi 12‘ के लिए अभी केपटाउन नहीं जा पाएंगे।

Munawar Faruqui ने हाल ही में कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ जीता है। उनके साथ टॉप 2 में पायल रोहतगी थीं। शो जीतने के बाद Munawar Faruqui की लोकप्रियता और बढ़ गई और वह इस वक्त इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं।

‘Khatron Ke Khiladi 12‘ के कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचकर वो क्वारंटीन में भी रहे। इन कंटेस्टेंट के साथ Munawar Faruqui नहीं गए। जब ‘खतरों के खिलाड़ी‘ के सदस्य मीडिया से रूबरू हुए तो मुनव्वर भी आए थे। लेकिन जब केपटाउन जाना था तो उन्हें एयरपोर्ट पर नहीं देखा गया। उस वक्त सभी के मन में सवाल उठा कि आख़िर वो क्यों नहीं आए। अब नई जानकारी है कि उनके पासपोर्ट की वजह से ही यात्रा अटकी थी। अब वो केपटाउन के लिए रवाना होंगे।

Munawar Faruqui के लिए यह बड़ी राहत की ख़बर होगी। उनके मैनेजर ने उनके शो में हिस्सा लेने की पुष्टि की है। Munawar Faruqui के मैनेजर नितिन ने कहा, ‘मुनव्वर इसी हफ्ते जाएंगे। वह खतरों के खिलाड़ी 12 में जा रहे हैं।‘जब नितिन से Munawar Faruqui के पासपोर्ट की समस्या को पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उसे सुलझा लिया गया है।‘

यह भी पढ़ें – Brahmastra के टीज़र इवेंट में Alia Bhatt ने छोड़ा Ranbir का साथ

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है