आख़िर क्यों, Ananya Panday और Kareena Kapoor के घर पहुंची Mumbai Police

0
213

Bollywood में सितारों को शौहरत मिलती है तो सभी को दिखती है लेकिन अगर इनके घर पुलिस का आना जाना होने लगे तो सभी को दाल में कुछ काला लगता है। स्टार्स के घर के बाहर हमेशा कैमरा पर्सन होते हैं। उनके घर के बाहर क्या हलचल होती है ये इनके द्वारा शेयर किए गए वीडियोज और फोटोज से पता चल जाता है। अब शुक्रवार(10 जून) को Saif Ali Khan और Ananya Panday के घर पर पुलिस स्पॉट की गई। पुलिस को उनके घर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Ananya Panday और Kareena Kapoor के घर के बाहर Mumbai Police की गाड़ी दिखी और फिर पुलिस वाले उनके घर के अंदर गए। हालांकि फैंस को परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। पुलिस किसी नेगेटिव बात के कारण से स्टार्स के घर नहीं गई बल्कि वे तो एक इनविटेशन के चलते दोनों के घर गई है।

दरअसल, मुंबई पुलिस एक इवेंट के लिए उन्हें इनवाइट करने गई थी। इससे पहले Mumbai Police को मलाइका अरोड़ा के घर पर स्पॉट किया गया था। तब भी पुलिस उन्हें इनवाइट करने गई थी। करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो Kareena Kapoor जल्द ही फिल्म Laal Singh Chaddha में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें – कई सिनेमाघरों से बाहर हुई Akshay Kumar की Samrat Prithviraj, नहीं कर पाई कमाल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है