Mulayam Singh Yadav की छोटी बहू Aparna Yadav BJP में हुईं शामिल

0
239

एक बार फिर से समाजवादी पार्टी को धक्का लगा है। परिवार के लोग ही Akhilesh Yadav को ऐसा झटका देते हैं कि उससे सम्भलने में पार्टी को बहुत वक़्त लग जाता है। लोग तो अब ये कहने लगे हैं कि समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में BJP ने बड़ी पटखनी दे दी है। अभी तक BJP को झटका दे रहे Akhilesh Yadav की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, Mulayam Singh Yadav की छोटी बहू Aparna Yadav आज भारतीय जनता पार्टी(BJP) में शामिल हो गई हैं।

Aparna Yadav दिल्ली में भगवा दल में शामिल हुईं। BJP जॉइन करने के बाद उन्‍होंने पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और UP के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की। BJP में शामिल होने के बाद Aparna Yadav ने कहा कि मैं हमेशा से PM से प्रभावित रहती थी, मेरे चिंतन में सबसे पहले राष्ट्र है। अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। मैं स्वच्छ भारत मिशन, महिलाओं के लिए स्वावलंबन जीवन समेत BJP की अन्‍य सभी स्कीमों से प्रभावित रही हूं। मैं बीजेपी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया।

इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बहुत दिनों से चर्चा के बाद Aparna Yadav ने फैसला लिया। पीएम मोदी और CM Yogi के नेतृत्व में जो विकास हो रहा है, यह देखते हुए बहुत लोग BJP जॉइन कर रहे हैं। यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश अपने परिवार में ही सफल नहीं है।

यह भी पढ़ें – UP में BJP के 105 सीटों में से 25 उम्मीदवारों पर आपराधिक केस, फिर भी पार्टी ने दिया टिकट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है