Mulayam Singh Yadav की हालत नाज़ुक, लालू, तेजस्वी भी देखने पहुंचे

0
196

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता Mulayam Singh Yadav इस वक़्त दवा और दुआ के सहारे ही बचे हुए हैं। उनकी हालत सही होने की उम्मीद न के बराबर लग रही है। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती Mulayam Singh Yadav को देखने बुधवार(5 अक्टूबर) को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पहुंचे। लालू के साथ उनके छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी थे।

Lalu Prasad Yadav और तेजस्वी ने Mulayam Singh Yadav के बेटे व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से बातचीत की। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि मुलायम सिंह यादव की स्थिति अब भी चिंताजनक है और गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल के ICU में उनका इलाज किया जा रहा है। सपा द्वारा बुधवार को ट्वीट किए गए अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि सपा संस्थापक की स्थिति अब भी चिंताजनक है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं।

Mulayam Singh Yadav को मेदांता अस्पताल के ICU में रखा गया है जहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनका उपचार कर रही है। Mulayam Singh Yadav को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ के कारण पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच, यादव जी की तबियत में सुधार के लिए उनके पैतृक गांव सैफई समेत प्रदेश के विभिन्न जिलों में विशेष प्रार्थनाएं और दुआएं की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें – मशहूर सिंगर Udit Narayan को आया Heart Attack, हालत नाज़ुक!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है