चुनाव का वक़्त क़रीब आते ही सभी पार्टियां रैली करने में जुट जाती हैं। इस वक़्त Corona virus तेज़ी से अपना जाल बिछा रहा है। लोगों से बेवजह घर से बाहर न निकलने की गुज़ारिश की जा रही है ऐसे में केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने बुधवार(5 जनवरी) को कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में चुनावी रैलियों के कारण Corona संक्रमण फैलने के डर से घबराने की जरूरत नहीं है।

Mukhtar Abbas Naqvi को शायद Corona virus से डर नहीं लगता है या फिर उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है जिस वजह से वो इस तरह की बातें कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि देश के पास Covid -19 से निपटने के लिए पर्याप्त संसाधन हैं।

Mukhtar Abbas Naqvi ने कहा, “कोविड-19 को लेकर किसी भी तरह की दहशत नहीं होनी चाहिए। हमें योजना बनानी चाहिए, सावधानी बरतनी चाहिए, रोकथाम के लिए प्रयास करना चाहिए। राजनीतिक रैलियों और संक्रमण फैलने के डर से घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि हमारे पास पर्याप्त संसाधन हैं और लोगों के स्वास्थ्य और भलाई के लिए इस लड़ाई को लड़ने के लिए सुविधाएं हैं।”

Mukhtar Abbas Naqvi ने कहा, “मुझे लगता है कि आप बार-बार दहशत पैदा कर लोगों को और परेशान कर रहे हैं। इसके अलावा सरकार के पास इतनी सुविधाएं और संसाधन हैं कि किसी भी संकट का समाधान किया जा सकता है।”

केंद्रीय मंत्री पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ओपी सोनी की बढ़ती COVID ​​​​-19 मामलों के बीच बड़ी सभाओं के साथ राजनीतिक रैलियों पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि बाद में प्रतिबंध की मांग करके लोगों में दहशत पैदा की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi में Corona का कहर, CM Arvind Kejriwal के साथ साथ…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है