Mukhtar Abbas Naqvi और RCP Singh ने मोदी मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा

0
145

आज हुई कैबिनेट की बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने Mukhtar Abbas Naqvi के कामकाज की तारीफ की। केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi और राम चंद्र प्रसाद सिंह ने मोदी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार की कैबिनेट बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्रियों Mukhtar Abbas Naqvi और राम चंद्र प्रसाद सिंह के देश और लोगों के योगदान की सराहना की।

सूत्रों के मुताबिक Mukhtar Abbas Naqvi ने इस्तीफा देने के बाद पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की है। दरअसल, राज्यसभा सांसद के रूप में मुख्तार अब्बास नकवी और राम चंद्र प्रसाद सिंह का कार्यकाल गुरुवार को समाप्त होने जा रहा है। पीएम मोदी की अध्यक्षता में दोनों केंद्रीय मंत्रियों के कामों की सराहना की गई। यह उनकी आखिरी कैबिनेट बैठक थी।

दोनों मंत्रियों ने अपना इस्तीफा प्रधानमंत्री को सौंपा। कैबिनेट की बैठक के तुरंत बाद Mukhtar Abbas Naqvi ने यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की। भाजपा के वरिष्ठ नेता Mukhtar Abbas Naqvi राज्यसभा के उपनेता भी हैं। जबकि, राम चंद्र प्रसाद सिंह जद (यू) कोटे से मोदी कैबिनेट में मंत्री हैं।

यह भी पढ़ें – अधेड़ उम्र के दूल्हे को देख Dulhan ने रस्मों के बीच से उठकर किया ये काम 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है