बेटे Ranveer Singh की फिल्म Sooryavanshi को देखने के लिए थिएटर पहुंचीं मां

0
157

बच्चों की कामयाबी पर सबसे ज़्यादा ख़ुश माता पिता ही होते हैं ये बात सब जानते हैं। Bollywood एक्टर Ranveer Singh की फिल्म Sooryavanshi 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। मूवी 5 नवंबर को रिलीज हुई थी और दर्शक इसे देखने सिनेमाहॉल पहुंच रहे हैं। इस बीच Ranveer Singh ने अपनी मां अंजू भवनानी की तस्वीर शेयर की है। अंजू फिल्म के पोस्टर के साथ टिकट लिए दिखाई दे रही हैं।

Ranveer Singh ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनकी मां अंजू भवनानी हाथ में फिल्म का टिकट लिए नजर आ रही हैं। उनके पीछे फिल्म का पोस्टर दिख रहा है जिसमें Ranveer Singh ऐक्शन में हैं। Sooryavanshi अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल्स में हैं। साथ ही Ranveer Singh और अजय देवगन भी खास भूमिका में हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और Ranveer Singh को सिम्बा अवतार में वापस लेकर आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म Sooryavanshi ने 5 दिन में 102 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कोरोना के बाद Sooryavanshi पहली रिलीज है जो 100 करोड़ क्लब में पहुंची है।

Sooryavanshi में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ भी चर्चा में है। बता दें कि फिल्म में दर्शकों को Ranveer Singh का रोल काफी पसंद आ रहा है। फैन्स का कहना है कि उनका रोल छोटा है पर पूरी लाइम लाइट ले गया। अक्षय के काम की तारीफ भी हो रही है लेकिन रोहित शेट्टी के सिंहम अजय देवगन और सिम्बा Ranveer Singh ने दर्शकों को सीटियां मारने पर मजबूर किया।

यह भी पढ़ें – घोड़ी चढ़ने को तैयार हुए Rajkummar Rao, जानें कब है शादी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है