साल में एक बार सबका बर्थडे आता है। गरीब आदमी तो छोड़ भी दे लेकिन पैसे वाले लोग अपना बर्थडे ज़रूर सेलिब्रेट करते हैं। Bollywood के किंग खान की पत्नी Gauri Khan का आज बर्थडे है लेकिन अपने बेटे के बिना Gauri Khan किस तरह अपना बर्थडे मनाएंगी यही सवाल सबके ज़ेहन में घूम रहा है।

Shah Rukh Khan का परिवार इस वक्त मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। उनके बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग केस में हैं। मामले की जांच चल रही है। इस दौरान सुहाना न्यू यॉर्क में हैं। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाली सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां गौरी और पिता शाहरुख खान की प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। साथ में मां को बर्थडे विश किया है।

8 अक्टूबर को Gauri Khan का बर्थडे है और आज ही उनके बेटे आर्यन की बेल की सुनवाई होनी है। आर्यन 14 दिन की जूडिशल कस्टडी में हैं। फैमिली टेंशन के बीच Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना ने अपनी मां Gauri Khan को बर्थडे विश किया है। सुहाना ने अपने मॉम-डैड की पुरानी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, हैपी बर्थडे मां। सुहाना अपनी पढ़ाई के लिए न्यू यॉर्क में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

रीसेंटली रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए मोटिवेशनल पोस्ट किया था। इस पोस्ट को भी सुहाना ने लाइक किया था। सुहाना आर्यन से छोटी हैं। उनकी उम्र 21 साल है। बता दें कि एनसीबी ने 7 अक्टूबर को आर्यन खान की कस्टडी 11 अक्टूबर मांगी थी जिससे कोर्ट ने इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा था कि एनसीबी को पूछताछ के लिए काफी समय मिल चुका है। इसके बाद आर्यन और उनके साथियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अपने बर्थडे पर Gauri Khan गिफ़्ट के तौर पर अपने बेटे की रिहाई ही चाहती होंगी। किसी भी मां के लिए उसके बच्चों के साथ होने से बढ़कर गिफ़्ट कोई और हो नहीं सकता।

यह भी पढ़ें: जानें कहां है दुनिया का सबसे बड़ा Pagal Khana, जहां जाकर डर जाते हैं अच्छे अच्छे लोग

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है