Mohammed Shami बने Jaguar Car के मालिक, इस कार की क़ीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

0
180

कार ख़रीदने का शौक़ तो सभी को होता है लेकिन कभी कभी किसी की कार देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। इस वक़्त सभी की नज़रे टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ Mohammed Shami की नई कार पर है। Mohammed Shami की गाड़ियों की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है। उन्होंने जगुआर एफ-टाइप स्पोर्ट्स (Jaguar F-Type sports) खरीदी है।

इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 98.13 लाख रुपए है। इसमें 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 295 bhp की पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क देता है। इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। ये कार महज 5.7 सेकेंड में 1-100kmph की रफ्तार पड़क लेती है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 250kmph है। दिनों Mohammed Shami ने रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 650 के साथ एक फोटो शेयर किया था।

Jaguar F-Type sports का एक ज्यादा पावरफुल वैरिएंट भी आता है। आप इसे कूप या कनवर्टिबल के रूप में खरीद कर सकते हैं। यह एक बड़े 5.0-लीटर V8 इंजन के साथ आती है। यह अधिकतम 445 bhp की पावर और 580 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह कार 8-स्पीड ZF ट्रांसमिशन के साथ भी आती है। 5.0-लीटर इंजन अपने आईकॉनिक एग्जॉस्ट के लिए जाना जाता है। ग्राहक द्वारा चुने गए वैरिएंट के आधार पर पावर और टॉर्क के आंकड़े बढ़ सकते हैं।

Mohammed Shami के पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और ऑडी जैसी कई लग्जरी कारें हैं। इसके अलावा, क्रिकेटर को टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी के लिए भी जाना जाता है। बता दें कि Mohammed Shami द्वारा खरीदी गाई नई Jaguar F-Type खरीदने की ख़बर को अमित गर्ग के लिंक्डइन पोस्ट के जरिए शेयर किआ है। इस कार का कलर रेड है।

यह भी पढ़ें – Kanwar Yatra के चलते Roadways Buses में 30 रुपए किराया बढ़ाया गया 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है