देश के जवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही Modi सरकार :CM Bhupesh Baghel

0
355

जब से Agneepath Scheme का ऐलान हुआ है तभी से देश के युवा इसके ख़िलाफ नज़र आ रहे हैं। देखते ही देखते केंद्र सरकार की Agneepath Scheme के खिलाफ भारत में युवाओं का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। देश के कई राज्यों में इसका जमकर विरोध हो रहा है। बिहार और उत्तर प्रदेश में इसका सबसे अधिक असर देखने को मिल रहा है। युवाओं ने जमकर हंगामा मचा दिया है। कई जगहों पर ट्रेनों में आग लगा दी गई है। आंदोलनकारी इसे तुरंत वापस लेने की मांग कर रहे हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ के CM Bhupesh Baghel ने PM Modi व केंद्र सरकार पर हमला बोला।

CM Bhupesh Baghel ने Agneepath Scheme को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट का समर्थन करते हुए कहा कि देश में पूर्णकालिक भर्ती होनी चाहिए। सेना में भर्ती करने के लायक आपके पास पैसे नहीं है। देश की सुरक्षा करने वाले जवानों को भर्ती करने के लिए आपके पास पैसा नहीं है। वो जज़्बा लेकर देश की सीमाओं में जाते हैं। केंद्र सरकार देश के जवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। देश की सीमाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है।

CM Bhupesh Baghel ने कहा केंद्र सरकार देश की संपत्ति को बेच रही है। हम मांग करते हैं कि सेना में पूर्णकालिक भर्ती होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती के लिए पैसा नहीं है तो केंद्र को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए की स्थिति ऐसी क्यों आई है। सीएम बघेल ने कहा कि 4 साल में अग्निपथ के युवा बंदूक चलाना सीख जाएंगे। बेरोजगार होने पर अपराधिक घटनाओं में शामिल होंगे। केंद्र सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

यह भी पढ़ें – Good Luck Jerry के Poster में मैगी और मोमोज़ संग नज़र आईं Janhvi Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है