Maharashtra : मनी लॉन्ड्रिंग केस में मंत्री Nawab Malik गिरफ़्तार

0
192

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik के लिए आज का दिन कुछ अच्छी ख़बर लेकर नहीं आया। Nawab Malik को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ़्तार किया है। बताया जा रहा है कि आज सुबह ईडी के अधिकारियों ने Nawab Malik के घर पहुंचकर रेड की थी, फिर कुछ दस्तावेज लेकर उन्हें दफ्तर ले जाया गया। जहां उनकी पूछताछ हुई।

ईडी अधिकारियों का कहना है कि मामला अंडरवर्ड से भी जुड़ा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार(23 फरवरी) सुबह से ईडी के अधिकारियों ने महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik के घर पहुंचकर रेड की थी, फिर कुछ दस्तावेज लेकर उन्हें दफ्तर ले जाया गया। जहां उनकी पूछताछ हुई। ईडी सूत्रों का कहना है कि Nawab Malik कई सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, इस वजह से उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया। संभावना है कि आज ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

ईडी के अधिकारी जब उन्हें अस्पताल से मेडिकल परीक्षण के बाद ले जा रही थी तो मीडिया कर्मियों से बातचीत में Nawab Malik ने कहा कि ये राजनीतिक साजिश है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी। अधिकारियों ने बताया था कि 62 वर्षीय मंत्री Nawab Malik को ईडी ने मुंबई अंडरवर्ल्ड, भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया गया।

यह भी पढ़ें – BJP सांसद की मांग, देशभर में बैन किया जाए Hijab

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है