Mika Di Vohti : गांव पहुंचे Mika Singh तो दुल्हनों ने इस तरह किया उनका स्वागत

0
140

Bollywood के मशहूर सिंगर Mika Singh कामयाब होने के बावजूद अभी तक सिंगल हैं हो सकता है जल्द ही उन्हें उनकी दुल्हन मिल जाए। Mika Singh अपने लाइफ पार्टनर की तलाश शो ‘Swayamvar-Mika Di Vohti’ में करने वाले हैं। इस अपकमिंग शो के लिए Mika Singh काफी एक्साइटेड हैं और हाल ही में वह इसके म्यूजिक वीडियो को शूट करने के लिए पंजाब के रोपड़ गांव में पहुंचे थे। ये जगह उनके पैतृक गांव सहौरन के पास है।

Mika Singh गाड़ियों के काफिले के साथ गांव में धमाकेदार एंट्री करते हैं और उनके स्वागत के लिए दुल्हन बनीं कई लड़कियां तैयार खड़ी होती हैं। Mika Singh उन सभी लड़कियों से मिलने के लिए पहुंचते हैं। सिंगर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि मीका को स्वयंवर से पहले ही अपनी हमसफर मिल सकती है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि Mika Singh ब्लैक कलर की गाड़ी से उतरते हैं और लड़कियों के बीच आकर सेल्फी क्लिक कराने लगते हैं। इसी में कुछ दुल्हन बनीं लड़कियां भी मीका से मिलती हैं और सिंगर सभी से गले मिलते हैं। लोग इस वीडियो को देखकर कमेंट कर रहे हैं कि लग रहा है Mika पाजी को यहां पर ही दुल्हन मिल जाएगी।

नेशनल टीवी पर शो ‘Swayamvar-Mika Di Vohti’  जल्द शुरू होने वाला है। इसे लेकर सभी एक्साइटेड हैं और इस शो को होस्ट सिंगर शान करेंगे। शान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मैं इस शो के लिए काफी खुश हूं और इसे होस्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड भी हूं। लेकिन थोड़ी घबराहट भी है कि इसमें दो लोगों की जिंदगी का फैसला होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

Mika Singh ने इस जगह के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘रोपड़ मेरे दिल के बेहद करीब है। यहां पर मेरा अधिकांश बचपन बीता है। यहां से मेरी कई यादें जुड़ी हुई है। मैं यहां बड़ा हुआ हूं। मुझे इस जगह से बेहद लगाव है।’ Mika Singh ने आगे कहा, ‘जब मैं म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए जगह की तलाश कर रहा था तो मेरे दिमाग में सबसे पहले ये बात थी कि मैं अपने सफर की शुरुआत इस खूबसूरत जगह से करूं। मैंने अपनी टीम से बात की और उन्होंने इस लोकेशन के लिए हां कर दी।’

यह भी पढ़ें – कुछ इस अंदाज़ में Salman Khan ने Virat Kohli को मारा…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है