Yogi सरकार पर बरसीं Mayawati, कहा- जान-माल के साथ मज़हब असुरक्षित

0
208

चुनाव से पहले एक पार्टी का दूसरी पार्टी पर आरोप लगाना आम बात है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब तक निष्क्रिय दिखीं बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो Mayawati ने लगातार दूसरे दिन Yogi सरकार पर बरसी हैं। Mayawati ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जान-माल के साथ मज़हब असुरक्षित है।

Mayawati ने एक के बाद एक दो ट्वीट के जरिए Yogi सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ”भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव व जान-माल-मजहब की असुरक्षा अर्थात् यूपी की बदतर कानून-व्यवस्था, बेरोजगारी व लाखों पलायन आदि विशाल आबादी वाले इस राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही हैं एवं लोगों में कुण्ठा पैदा कर रही हैं तथा समाज व प्रदेश पिछड़ रहा है, अति-दुःखद।”

एक अन्य ट्वीट में Mayawati ने कहा, ”यूपी में बीएसपी की रही सरकार में लगभग ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाएं-युक्त आवास उपलब्ध कराया व करीब 15-20 लाख मकानों की तैयारी चल रही थी, किन्तु सरकार बदलने के कारण यह कार्य अधूरा रह गया, जिसे ही भाजपा भुनाने का प्रयास कर रही है। इन्होंने अपना क्या किया?” Mayawati ने यह भी आरोप लगाया कि Yogi सरकार उनके कामकाज का श्रेय ले रही है।

यह भी पढ़ें – WHO ने बताया किन लोगों को है Omicron से मौत का ख़तरा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है