मायावती की प्रतिमाएं अक्सर चर्चा में रही है

लखनऊ में बसपा अध्यक्ष मायावती की प्रतिमाएं लगाई जा रही हैं. आप यह सुनकर आश्चर्य में पड़ गये होंगे लेकिन एक बार फिर बसपा सुप्रीमो अपनी प्रतिमा लगवाने के मामले में चर्चा में हैं.दरसल आपको बता दे बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार के दौरान खुद की लगवाने को लेकर हमेशा विवादो में रही है ..और विपक्ष अक्सर ये सवाल उठता था

वही एक फिर से मायावती को प्रतिमा प्रेम उबाल मार रहा है लखनऊ के बहुजन समाज प्रेरणा केंद्र में मायावती की प्रतिमा लगाई गई. और इससे पहले भी प्रदेश में कई शहरों में लगवा चुकी है … वही इस बार मायावती की सरकार राज्य में नही है लेकिन इसके बावजूद भी प्रेरणा केंद्र पर उनकी तीन प्रतिमाएं लगाई गयी…वही प्रतिमाओं के बारे में आपको बताये तो इस प्रतीमा मायावती हाथ में बैग लिए हुए हैं.

बिहार के पौने चार लाख कांट्रेक्‍ट शिक्षक ध्‍यान दें

आपको बता दें कि बीएसपी की केंद्रीय युनिट की तरफ से इसकी स्थापना वर्ष 2005 में की गई थी.प्रदेश के नोएडा शहर की बात करे तो ..मायवती ने बसपा पार्टी के संस्थापक कांशीराम के साथ अपनी भी प्रतिमा लगवाई थी. और एक वक्त में इसे लेकर विपक्ष ने काफी हंगामा किया था. जिसमें सरकारी खजाने के दुरुपयोग को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा था.

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है