John Abraham संग ‘Tehran’ में एक्शन करने वाली हैं Manushi Chhillar

0
149

Bollywood में कब किस जोड़ी को दर्शक पसंद करेंगे ये तो ख़ुद वो जोड़ी भी नहीं जानती हैं। Manushi Chhillar की जोड़ी Akshay Kumar के साथ तो कुछ ख़ास पसंद नहीं की गई लेकिन अब Manushi Chhillar फिल्म Tehran में John Abraham के साथ एक्शन करती नज़र आएंगी।

सोशल मीडिया पर John Abraham ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में Manushi Chhillar एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने हाथ में काफी स्वैग से बंदूक को पकड़ा हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स Manushi Chhillar के लुक को पसंद कर रहे हैं।

John Abraham ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में John Abraham और Manushi Chhillar साथ में नजर आ रहे हैं और दोनों ने ही एक्शन का पोज देते हुए हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है। वहीं दूसरी तस्वीर में Manushi Chhillar के हाथ में तेहरान का शॉट क्लैप है, और वो मुस्कुराते हुए पोज़ दे रही हैं। इन फोटोज में Manushi Chhillar छोटे- घुंघराले बालों में नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए John Abraham ने कैप्शन में लिखा, ‘तेहरान में स्वागत है बेहद टैलेंटिड मानुषी का।’

John Abraham ने निर्माता दिनेश विजयन की फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग की शुरू कर दी है। फिल्म का निर्माण ‘मैडॉक फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है। कुछ वक्त पहले निर्माण कंपनी ने फिल्म में John Abraham के किरदार की पहली झलक सार्वजनिक करने के लिए एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया और लिखा था, ‘तेहरान की शूटिंग शुरू।’ फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे और इसके निर्माता दिनेश वियजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव हैं। इसकी कहानी रितेश शाह और आशीष वर्मा ने लिखी है।’ बताया जाता है कि फिल्म ‘तेहरान’ की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है।

यह भी पढ़ें – इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे Athiya Shetty और KL Rahul

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है