अपनी एक्टिंग से लोगों में अपनी पहचान बनाने वाले Bollywood एक्टर Manoj Bajpayee को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2021 में ‘The Family Man Season 2’ Web Series में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

यह खबर सुनकर, Manoj Bajpayee ने कहा कि यह पूरी टीम के लिए ‘गर्व का क्षण’ है। Manoj Bajpayee ने बताया कि उन्होंने 2019 में शो के साथ अपना वेब डेब्यू क्यों चुना।

Manoj Bajpayee ने कहा, “यह मेरे लिए नहीं बल्कि ‘The Family Man’ की टीम के लिए बड़ी जीत है, क्योंकि फिल्म हो या वेब सीरीज, टीम वर्क मायने रखता है। हां, मेरा किरदार श्रीकांत तिवारी है, सभी को पसंद आया है और यह अब दुनिया के शीर्ष शो में से एक है। इसलिए, मुझे खुशी है कि Web Series काम कर गई, इसे विश्व स्तर पर प्यार मिला है! यह शानदार है।”

Manoj Bajpayee ने आगे कहा, “2018 में, जब राज और डीके ने मेरे किरदार के वर्णन के साथ मुझसे संपर्क किया, तो मैंने एक अभिनेता के रूप में इससे जुड़ने की काफी क्षमता देखी। मैंने सोचा, हां, मैं किरदार को एक कागज से पर्दे पर ले जा सकता हूं और इसे एक उच्च स्तर पर लेकर जा सकता हूं। बेशक, हममें से कोई भी नहीं जानता था कि दर्शकों द्वारा कितना प्यार दिया जाएगा, लेकिन शुक्र है, ऐसा हुआ! जैसा कि मैंने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि शो को पसंद किया जा रहा है। इसलिए मेरे किरदार की सराहना की जाती है।”

Amazon Prime Video पर स्ट्रीमिंग ‘The Family Man Season 2’ को Film Festival में दो पुरस्कार मिले – दूसरा पुरस्कार सामंथा अक्किनेनी को मिला। Web Series के कलाकारों में प्रियामणि, शारिब हाशमी, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर, सीमा बिस्वास और बाल कलाकार अश्लेषा ठाकुर और वेदांत सिन्हा भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: पायलट की ड्रेस में Kangana ने शुरू की ‘तेजस’ की शूटिंग

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है