PM Modi के कार्यक्रम का निमंत्रण सही तरीके से नहीं मिलने पर भड़कीं Mamata Banerjee

0
166

जब भी कोई प्रोग्राम होता है तो मेहमानों को बड़ी इज़्ज़त के साथ बुलाया जाता है लेकिन जब वही मेहमान ये कहे कि हमें सही से बुलावा नहीं भेजा गया तो हम नहीं आएंगे। ये सुनकर मेज़बान को तकलीफ होना लाज़मी हैं। इस बार ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee हैं।

आज शाम सात बजे PM Narendra Modi दिल्ली में कर्तव्यपथ का उद्घाटन करेंगे साथ ही, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 28 फीट ऊंची प्रतिमा का लोकार्पण भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम को लेकर पश्चिम बंगाल CM Mamata Banerjee ने कहा है कि वह Delhi में नेताजी की प्रतिमा के लोकार्पण के मौके पर उपस्थित नहीं होंगी, क्योंकि उन्हें निमंत्रण सही तरीके से नहीं मिला।

पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee ने आज कोलकाता में एक रैली के दौरान कहा कि वह आज दिल्ली में नेताजी की प्रतिमा के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगी क्योंकि दिया निमंत्रण “उचित नहीं” था। Mamata Banerjee ने कहा कि उन्हें कल एक नौकरशाह का पत्र मिला जिसमें उन्होंने आज शाम के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।  Mamata Banerjee ने कहा, “मुझे कल एक अवर सचिव का पत्र मिला जिसमें कहा गया था कि PM शाम 7 बजे नेताजी की प्रतिमा का उद्घाटन करेंगे और आपको शाम 6 बजे वहां होना चाहिए। जैसे कि मैं उनकी नौकर हूं। एक सचिव मुख्यमंत्री को कैसे लिख सकता है?” उन्होंने कहा, “इसलिए मैंने आज दोपहर यहां नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।”

यह भी पढ़ें – Siddhant Chaturvedi की नियत हुई ख़राब, Katrina Kaif से कह दी ये बात 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है