Malaika Arora ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हां कह दी।’, करने जा रही हैं शादी!

0
157

Bollywood में एक्ट्रेस Malaika Arora और एक्टर Arjun Kapoor की लव लाइफ के बारे में सब जानते हैं। फैंस लगातार इन दोनों की शादी के बारें में बात करते हुए नज़र आते हैं। अब ऐसा लगने लगा है कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। Malaika Arora के एक पोस्ट से फैन्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है या फिर शादी का ऐलान कर दिया है।

Malaika Arora अपनी अदाओं और फिटनेस से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। Malaika Arora के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं, जिन पर फैन्स प्यार लुटाते हैं। मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं। लम्बे वक़्त से मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। Malaika Arora ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में मलाइका मुस्कुराते हुए साइड पोज दें रही हैं। मलाइका हमेशा की तरह ही कहर ढा रही हैं, लेकिन साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन से कई सवाल फैन्स के मन में छोड़ दिए हैं। Malaika Arora ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हां कह दी।’

अब इस कैप्शन के बाद कुछ फैन्स का कहना है कि उन्होंने अर्जुन से गुपचुप सगाई कर ली है तो वहीं कुछ का कहना है कि शादी के लिए हां कह दी है और अब जल्दी ही शहनाई बजेगी। मलाइका के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक ओर जहां फैन्स अर्जुन और Malaika Arora की शादी- सगाई को लेकर खुश हो रहे हैं तो वहीं कई का ऐसा भी मानना है कि ये कोई प्रोमोशनल स्टंट हो सकता है, जो इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले सोनाक्षी का भी एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हुआ था। बता दें कि अर्जुन कपूर और Malaika Arora बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। शुरुआती वक्त में दोनों ने इसे सभी से छिपाकर रखा था और इस बारे में कुछ भी कहने से बचते थे। वहीं कुछ वक्त बाद सोशल मीडिया पर इनके फोटोज वीडियोज सामने आने लगे और कपल भी एक दूसरे के पोस्ट्स पर रिएक्ट करने लगा। ऐसे में धीरे धीरे कुछ वक्त के बाद इस बारे में कपल खुलकर बात करने लगा।

यह भी पढ़ें – परिवार में ही रहे विरासत इसलिए मुलायम की सीट मैनपुरी से बहू Dimple Yadav लड़ेंगी चुनाव

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है