Ex-husband के साथ Airport पर ख़ुश नज़र आईं Malaika Arora

0
363

Bollywood एक्ट्रेस Malaika Arora वैसे तो अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर उन्हीं के साथ नज़र आती हैं लेकिन इस बार Malaika Arora हाल ही में अपने एक्स हसबैंड Arbaaz Khan के साथ Airport पर नज़र आईं।

Malaika Arora और Arbaaz Khan अपने बेटे अरहान को रिसीव करने Airport पहुंचे थे। मालूम हो कि अरहान अभी एक विदेशी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है और विंटर वेकेशन के दौरान वापस भारत आया है। Arbaaz Khan और Malaika Arora अपने बेटे से मिले और प्यार से उसे गले लगाया। लंबे वक्त बाद Malaika- Arbaaz और उनका बेटा इस तरह किसी पब्लिक प्लेस में एक साथ नज़र आए और इस लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया गया।

पिछले महीने ही अरहान ने अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। Malaika Arora ने इस खास मौके पर एक सोशल मीडिया पोस्ट करके लिखा, ‘मेरा बर्थडे बॉय। तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं।’ जहां तक Malaika Arora और Arbaaz Khan के रिश्ते की बात है तो साल 2017 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे। फिलहाल Malaika Arora एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि Malaika- Arbaaz और अरहान की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि अरहान इसी साल अगस्त में भारत छोड़कर पढ़ाई के लिए विदेश चला गया था। Malaika Arora कई बार अपने बेटे के बारे में Social Media Post करती रहती हैं। जब Arbaaz Khan अपनी हाईयर स्टडीज के लिए जा रहा था तब भी Malaika Arora ने एक पोस्ट की थी।

Malaika Arora ने इस पोस्ट में लिखा था कि हम दोनों एक नए और अनजान सफर की शुरुआत कर रहे हैं, जो घबराहट, डर, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरा हुआ है। मुझे बस इतना पता है कि मुझे तुम पर गर्व है, मेरे अरहान। यह तुम्हारे लिए पंख फैलाने और अपने सभी सपनों को जीने का समय है… अभी से तुम्हें मिस कर रही हूं।

यह भी पढ़ें – सामने आई Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी की तस्वीर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है