रोड एक्सीडेंट में घायल हुईं Malaika Arora, जल्द हो सकती हैं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

0
210

Bollywood एक्ट्रेस Malaika Arora अक्सर अपने लुक्स और अर्जुन कपूर के साथ वायरल फोटोज के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार वो एक्सीडेंट का शिकार हो गईं हैं। Malaika Arora नवी मुंबई के पनवेल इलाके में हुए सड़क हादसे में घायल हो गई हैं। हादसे के बाद उन्हें अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि Malaika Arora की स्थिति पहले से बेहतर हो रही है।

जानें, कैसे हुआ एक्सीडेंट

शनिवार(2 अप्रैल) दोपहर ही Malaika Arora एक फैशन इवेंट में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने इवेंट से अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। बताया गया वहां से लौटते समय मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी प्वाइंट पर उनकी रेंज रोवर कार महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) कार्यकर्ताओं के काफिले में चल रही कमर्शियल कारों से टकरा गई।

हादसे में Malaika Arora के चेहरे पर चोट आई। मनसे कार्यकर्ताओं ने ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त मनसे कार्यकर्ता राज ठाकरे की सभा में शामिल होने के लिए पुणे से मुंबई जा रहे थे। हादसा दुर्घटना संभावित क्षेत्र में हुआ।

Malaika Arora को टांके आए हैं। Malaika को रातभर हॉस्पिटल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया। संभवत: आज उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। खोपोली पुलिस के मुताबिक हादसे में दुर्घटनाग्रस्त तीन गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन नंबर मिले हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच कर रही है। एक्सीडेंट के वक्त Malaika Arora की कार शेष दो कारों के बीच में चल रही थी।

यह भी पढ़ें – आख़िर क्यों जमा हुए Shah Rukh Khan के Mannat में सभी ख़ान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है