Mahira Khan ने बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी मदद और हो गईं ट्रोल, जानें वजह

0
192

इन दिनों पाकिस्तान में बाढ़ के चलते हालात बहुत ज़्यादा खराब हैं और तमाम सेलेब्रिटी मदद के लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। जहां तमाम दिग्गजों ने खुद बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेशन किया है वहीं हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan ने ट्वीट करके लोगों से बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेशन देने की गुजारिश की। Mahira Khan ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि ज्यादा या थोड़ी, जैसी भी मदद हो पाए कीजिए। जिसके बाद से ही वो ट्रोल हो रही हैं।

Mahira Khan को इसी ट्वीट पर ट्रोल कर दिया गया। दिलचस्प बात ये है कि Mahira Khan को ट्रोल करने वाले ज्यादातर यूजर्स पाकिस्तानी ही हैं। एक यूजर ने लिखा- हमारे हरामखोर, खुदगर्ज आर्टिस्ट कहां हैं। लोगों के पैसों से अपने ड्रामे, फिल्में कामयाब करवातें हैं। उनसे रिक्वेस्ट करतीं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘माहिरा आप बाढ़ के बारे में जो कुछ भी कह रही हैं वो सच है लेकिन जो लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं अगर आप उनकी मदद कर सकती हैं तो आपको करना चाहिए।’ इसी तरह कई लोगों ने Mahira Khan के लिए ट्वीट करके उन्हीं को घेरने की कोशिश की है।

Mahira Khan ने कई भारतीय फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि साल 2017 में आई फिल्म ‘रईस’ में वह शाहरुख खान के साथ काम करती नज़र आई थीं। फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और इसमें एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के काम करने के चलते इसे ट्रोल भी किया गया था।

यह भी पढ़ें – Amitabh Bachchan इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे हैं ‘Goodbye’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है