बेटी Alia Bhatt की शादी में पिता Mahesh Bhatt ने तोड़ डाली सालों पुरानी रीत

0
211

Bollywood का क्यूट कपल एक्टर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अब पति पत्नी बन चुके हैं। पिछले दो साल से दोनों की शादी के चर्चे हो रहे थे और हर बार वेडिंग डेट आगे खिसकने की बात सामने आती थी। 14 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड का ये मशहूर जोड़ा शादी के बंधन में बंध चुका है। शादी के बाद से हर कोई अपनी ओर से इस जोड़े को शुभकामनाएं दे रहा है और उन पर अपना प्यार उड़ेल रहा है। इस बीच Mahesh Bhatt की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में Mahesh Bhatt की हथेलियों में आलिया और दामाद Ranbir Kapoor का नाम मेहंदी से लिखा हुआ है।

बॉलीवुड की इस मच अवेटेड शादी में परिवार और कुछ ख़ास दोस्त ही शामिल हुए और सामने आई तस्वीरों से साफ है कि एक-एक शख्स इस शादी को लेकर कितना एक्साइटेड था। पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Mahesh Bhatt के हाथों की एक तस्वीर को शेयर किया है। Mahesh Bhatt के एक हाथ में आलिया लिखा हुआ है। तो वहीं दूसरे हाथ पर मेहंदी से Ranbir लिखा गया है। तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने बड़ा ही क्यूट सा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है सितारों में लिखा है और पापा की हथेलियों पर लिखा है। दिलों में भी यही नाम है..जिंदगी भर के लिए…।’ Mahesh Bhatt की हथेलियों की तस्वीर पर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

वैसे देखा जाए तो Mahesh Bhatt हमेशा से ही काले रंग के ही कपड़ों में नज़र आए हैं। अपनी बेटी की शादी वाले दिन पहली दफा उन्हें हल्के रंग के कुर्ते पजामे में देखा गया है। इस तरह से Mahesh Bhatt ने सालों से चली आ रही अपनी ही रीत को तोड़ डाला है।

यह भी पढ़ें – अंधेरे में रमज़ान की Namaz अदा कर रहे पाकिस्तानी, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है