परफेक्ट बॉडी होने के बाद भी शर्टलेस नहीं होते Mahesh Babu, जानें वजह

0
212

Bollywood में अगर किसी एक्टर की बॉडी फिट है और सिक्स पैक एब्स हैं तो किसी भी फिल्म में उस हीरो को आप शर्टलेस ज़रूर देख सकते हैं लेकिन कुछ हीरो अपनी बॉडी दिखाने से परहेज़ करते हैं और ऐसे ही एक हीरो का नाम है Mahesh Babu, जिन्हें अपनी बॉडी को दिखाना पसंद ही नहीं है।

Mahesh Babu की गिनती देश के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में होती है। उन्हें टॉलीवुड का ग्रीक गॉड कहा जाता है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ रिलीज़ हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन किया। इसके अलावा उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘मेजर’ इस वक्त सिनेमाघरों में लगी हुई। फिल्म की कमाई ने सभी को हैरान कर दिया और दूसरे हफ्ते में भी दर्शक इसे देखने पहुंच रहे है।

Mahesh Babu अपनी फिटनेस पर जमकर पसीना बहाते हैं। उनके घर में ही एक शानदार जिम बना हुआ जहां वह अपने दिन की शुरुआत करते हैं। टोन्ड बॉडी के मालिक Mahesh Babu के ट्रेनर ने खुलासा किया था कि जब वर्कआउट करने की बात आती है तो वह खूब मेहनत करते हैं। सिक्स पैक एब्स बनाने के साथ एक्टर्स अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हैं। हालांकि Mahesh Babu ने ऐसा करने से बचते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शर्टलेस होने का ऑफर ठुकरा दिया है और वह इसके खिलाफ हैं। केवल 2014 में आई फिल्म 1 Nenokkadine में महेश बाबू शर्टलेस हुए थे।

Mahesh Babu के वर्कफ्रंट की बात करें तो चर्चा है कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए 200 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। कई निर्देशक अपनी फिल्मों में Mahesh Babu के शर्टलेस सीन करना चाहते थे लेकिन जब भी एक्टर को इस बारे में पता चला उन्होंने मना कर दिया। Mahesh Babu ने एक रिपोर्ट में बताया कि वह अपने शरीर का उपयोग करके किसी फिल्म की मार्केटिंग करना पसंद नहीं करते। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने Mahesh Babu से पूछा था कि वह उनके सिक्स पैक एब्स कब देख पाएंगी तो Mahesh Babu ने जवाब दिया नहीं, कभी नहीं।

यह भी पढ़ें – CM Yogi ने दिए निर्देश दोषियों पर की जाए कड़ी कार्रवाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है