बिगड़ गया Madhuri Dixit का चेहरा!

0
174

Bollywood एक्ट्रेस Madhuri Dixit की एक झलक सभी का दिल ख़ुश कर देती है। ऐसे में अगर चेहरा ही बिगड़ जाए तो फैंस का निराश होना लाज़मी है। Madhuri Dixit टीवी पर एक के बाद एक शोज में बतौर जज नज़र आती रहती हैं। इस वक्त वह ‘Jhalak Dikhhla Jaa 10‘ में जज बनी हैं। उनके अलावा शो के अन्य जजों में करण जौहर और नोरा फतेही हैं।

‘झलक दिखला जा‘ पांच साल बाद वापस लौटा है ऐसे में डांसिंग क्वीन Madhuri Dixit से बेहतर भला और कौन जज हो सकता है। सोमवार उन्हें सेट पर स्पॉट किया। उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी। इसके साथ ऑफ व्हाइट कलर का ब्लाउज  मैच किया। Madhuri Dixit ने सबको पोज़ दिए। माधुरी अपनी मिलियन डॉलर स्माइल के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उनके लिप्स के शेप में बदलाव दिखा जिसके बाद यूजर्स ने उनके लिप सर्जरी के कयास लगाने लगे। वीडियो पर कई यूजर्स ने लिखा कि क्या उन्होंने बोटॉक्स कराया है।

ये पहली बार नहीं है जब Madhuri Dixit के लिप सर्जरी को लेकर यूजर्स ने कमेंट किया। पिछले महीने की शुरुआत में जब वो ‘झलक दिखला जा 10‘ के प्रोमो शूट के लिए सामने आई थीं तब भी यूजर्स ने कमेंट्स किए थे।

एक यूजर लिखते हैं, ‘उन्होंने अपने चेहरे पर बोटॉक्स से क्या करवा लिया है?‘ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या ये सुनंदा पुष्कर हैं या Madhuri Dixit?‘ एक यूजर ने कहा, ‘बहुत ज्यादा बोटॉक्स।‘ एक अन्य ने कहा, ‘चेहरा बहुत गड़बड़ दिख रहा है।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘भाई, चेहरे की हालत बिगाड़ दी।‘ वहीं फैन्स ने उनका सपोर्ट किया और कहा कि उम्र के साथ वह उतनी ही ग्रेसफुल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें – Yogi सरकार की प्लानिंग, अब गांव के छात्रों की भी हो सकेगी Career Counseling

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है