Love Hostel Trailer: प्यार के दुश्मन बने Bobby Deol

0
281

आज Valentine’s Day मनाया जा रहा है। Valentine’s Day का नाम सुनते ही ज़हन में प्यार करने वालों की इमेज बन जाती है लेकिन एक्टर Bobby Deol प्यार के दुश्मन बन गए हैं। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तली बनी फिल्म ‘Love Hostel’ का Trailer रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में Bobby Deol, Sanya Malhotra और Vikrant Massey की मुख्य भूमिका है।

‘Love Hostel’ एक क्राइम थिलर फिल्म है, जो कि उत्तर भारत के बैकड्रॉप में सेट की गई है। Bobby Deol करीब 2 साल बाद फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इससे पहले वेबसीरीज ‘आश्रम’ में उनके काम को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में Bobby Deol एंग्री लुक में हैं और निगेटिव किरदार में नज़र आ रहे हैं।

Love Hostel के ट्रेलर को Bobby Deol ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘प्यार में पड़ना आशु और ज्योति की पसंद थी, उनकी किस्मत लिखना मेरे हाथ में है। Love Hostel का ट्रेलर आ गया है। इस वैलेंटाइंस डे पर डागर आपको प्यार से डरा देगा। लव हॉस्टल 25 फरवरी से जी5 पर स्ट्रीम होगा।‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

फिल्म Love Hostel  के लेखक और निर्देशक शंकर रमन हैं। इसे गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर दिखाई जाएगी। Love Hostel 25 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी। बता दें कि विक्रांत मैसी, आशु नाम के युवा का किरदार निभा रहे हैं जबकि सान्या मल्होत्रा का नाम ज्योति है। वे कपल की भूमिका में हैं, जो घर से भागकर शादी कर लेता है। उनके पीछे उनके परिवार वाले पीछे पड़ जाते हैं। ट्रेलर में Bobby Deol के एंट्री करते ही यह रोमांचक हो जाता है। उनके किरदार का नाम डागर है।

यह भी पढ़ें – ये है वो वजह जिसके लिए Amrita Rao ने ठुकरा दी Yash Raj की फिल्म

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है