Lockdown का उल्लंघन करना पूनम पांडे को पड़ा भारी, बॉयफ्रेंड संग गिरफ्तार

0
556

मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पूनम पांडे को बॉयफ्रेंड संग गिरफ्तार कर लिया है।

कोरोना संकट के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में सभी दिग्गज हस्तियां इस समय फैंस से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। लेकिन इस बीच अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के कारण विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे लॉकडाउन का उल्लंघन करती हुई नजर आई। मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पूनम पांडे को बॉयफ्रेंड संग गिरफ्तार कर लिया है।

अगर आपने किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो…

बॉयफ्रेंड संग पूनम पांडे गिरफ्तार

विवादों से पूराना नाता रखने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने उनके बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार कर लिया है। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मरीन ड्राइव पुलिस ने पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ मरीन ड्राइव पर बिना किसी कारण के घूम रही थी।

एफआई भी हुई दर्ज

पीटीआई से बातचीत के दौरान सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने बताया कि पूनम पांडे (29) और सैम अहमद (46) मुंबई के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतर्गत आईपीसी की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके चलते उनपर संबंधित धाराओं के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के डंडे से सुनील ग्रोवर भी नहीं बच पाए !

इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान पूनम पांडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने चेहरे पर रुमाल का मास्क पहन कर बॉयफ्रेंड के साथ किस करने की फोटो पोस्ट की थी।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है