Lock Upp: Karanvir Bohra पर लगा लाइमलाइट चुराने का आरोप

0
180

Bollywood की क्वीन Kangana Ranaut कोई काम करें और चर्चा न हो ऐसा तो कम ही देखने को मिलता है। रियलिटी शो ‘Lock Upp’ को लेकर काफी बज बना हुआ है। शो को Kangana Ranaut होस्ट करेंगी। इसके कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसमें बताया गया कि शो में विवादों से घिरे रहने वाले कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं और उन्हें एक जेल में वक्त बिताना होगा। आगे शो का फॉर्मेट क्या होगा यह तो स्ट्रीमिंग के बाद ही पता चलेगा।

‘Lock Upp’ में हिस्सा लेने वाले 4 कंटेस्टेंट के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं। एक्ट्रेस निशा रावल, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, मॉडल पूनम पांडे और पहलवान बबीता फोगाट के नामों का खुलासा किया गया है। अब पांचवें कंटेस्टेंट का एक प्रोमो रिलीज किया गया है। टीवी एक्टर Karanvir Bohra भी ‘Lock Upp’ में नज़र आने वाले हैं।

Lock Upp की निर्माता एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘Karanvir Bohra को है कबूल, हमारी क्वीन का हर एक रूल।‘ वीडियो में Karanvir Bohra जेल में अपने फैन्स की ओर देखकर हाथ हिलाते हैं। अगले शॉट में वह जेल में होते हैं और उनके हाथ में एक टेम्पलेट होता है जिस पर उनका नाम लिखा है। उन पर आरोप है कि उन्होंने लाइमलाइट चुराई है। बता दें कि Karanvir Bohra टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं। खासकर लड़कियों की बीच उनकी खासी दीवानगी है। उनके मुख्य टीवी शोज की बात करें तो ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कबूल है’ सहित अन्य है। Karanvir Bohra आखिरी बार वेब शो ‘भंवर’ में नज़र आए थे।

यह भी पढ़ें – Holi पर जाना है घर तो जल्दी करा लें रिज़र्वेशन, जानें कितनी खाली हैं सीटें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है