Preity Zinta के घर आए नन्हें मेहमान, जुड़वा बच्चों की बनी मां

0
397

Bollywood एक्ट्रेस Preity Zinta आज कल फिल्मों से दूर हैं लेकिन आज एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं। Preity Zinta और उनके पति Gene Goodenough ने हाल ही में अपने फैंस को गुड न्यूज़ देकर चौंका दिया है। Preity Zinta 46 की उम्र में दो बच्चों की मां बन गई हैं।

Preity Zinta ने ख़ुद एक खास पोस्ट के ज़रिए खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। दिलचस्प बात ये भी है कि ये दोनों बच्चे जुड़वा हैं, जिनका नाम भी Preity Zinta ने अपनो पोस्ट में बता दिया है। Preity Zinta ने जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही चारों तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Preity Zinta ने अपना ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सभी को नमस्कार, मैं आप सभी के साथ एक बेहतरीन खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने प्यार की वजह से आभार से भरे हुए हैं, क्योंकि आज हमने अपने परिवार में जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत कर रहे हैं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

Preity Zinta ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जुड़वा बच्चों से जुड़ी गुड न्यूज़ दी है। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है, जिनके नाम Preity Zinta ने जय और जिया बताए हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 46 की उम्र में Preity Zinta सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। हालांकि Preity Zinta ने अपने पोस्ट में इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें – बिज़ी होते हुए भी Akshay Kumar को आई इस ख़ास इंसान की याद 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है