कॉमेडी क्वीन Bharti Singh के घर आया नन्हा मेहमान

0
188

बच्चे भगवान की देन होते हैं। मां बनने का सुख कैसा होता है ये अब कॉमेडी क्वीन Bharti Singh भी महसूस करेंगी। Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa ने अपने फैन्स को गुड न्यूज़ दे दी है। भारती और हर्ष के घर किलकारी गूंजी है। Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बताया है कि उनके घर में बेटे का जन्म हुआ है।

Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। फैंस के साथ ही कई सेलेब्स ने भी कपल के इंस्टा पोस्ट पर बधाई दी है। बता दें कि Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa ने एक कॉमन इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट में हर्ष और Bharti Singh ने एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हर्ष और Bharti Singh साथ में नज़र आ रहे हैं, जिनके हाथ में एक टोकरी है। इस फोटो को ऐसे शूट किया गया है, जैसे इस टोकरी में बेबी हो। इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन में हर्ष और Bharti Singh ने लिखा है- बेटा हुआ है। वहीं साथ में दिल का इमोजी बनाया है। कुछ ही देर में हर्ष- Bharti Singh का ये इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो गया है।

Bharti Singh ने बताया था, जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो ढाई महीने तक पता ही नहीं चला कि प्रेग्नेंट हूं। मोटे लोगों का पता नहीं चलता। मैं खा रही हूं, शूट कर रही हूं, दौड़ रही हूं, डांस दीवाने में डांस कर रही हूं। तभी मुझे लगा कि एक बार चेक कर लेना चाहिए। जब मैंने किया तो टेस्ट करके बाहर आ गई। जब वापस गई तो देखा दो लाइनें। मैंने हर्ष को बताया। इसलिए हमारे लिए यह एक सरप्राइज ही था।

यह भी पढ़ें – ‘चाय पे चर्चा’ और ‘परीक्षा पे चर्चा’ तो हो रही है लेकिन महंगाई पर चर्चा कब करेंगे PM Modi :Congress

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है