देसी मॉम की तरह ही Priyanka Chopra भी कर रही हैं बेटी की परवरिश

0
185

लॉस एंजेलिस में रहने वाला इंसान अपना लाइफस्टाइल भी वहीं की तरह कर लेता है लेकिन Bollywood एक्ट्रेस Priyanka Chopra ऐसे ही देसी गर्ल नहीं बुलाई जाती वो असल मायने में भी देसी गर्ल होने के साथ साथ देसी मॉम भी हैं। Priyanka Chopra ने अपना वीकेंड बेटी मालती मैरी के साथ अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में मनाया। वीकेंड की कुछ फोटोज Priyanka Chopra ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें Priyanka Chopra और बेटी मालती मैरी स्विमिंग पूल के पास बैठी दिखाई दे रही है।

Priyanka Chopra ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। बता दें कि Priyanka Chopra ने बेटी मालती के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन दोनों ही तस्वीरों में उन्होंने बेटी मालती का चेहरा रीवील नहीं किया। Priyanka Chopra ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लव लाइक नो अदर’। एक तस्वीर में Priyanka Chopra को सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है और दूसरी तस्वीर में वे बेटी मैरी के छोटे-छोटे पांव चूमती हुईं नजर आ रही हैं। प्रियंका सफेद शर्ट और ऑलिव ग्रीन शॉर्ट्स में कंफर्ट लुक में नजर आ रही हैं और मालती सफेद फ्रॉक और सिर पर हेयरबैंड में क्यूट दिख रही हैं।

लॉस एंजेलिस में रहने के बावजूद Priyanka Chopra अपनी भारतीय परंपराओं से जुड़ी हुई हैं। इस बात अंदाजा उनकी बेटी मालती मैरी के हाथ और पांव पर पहनाए हुए काले मोती की पायल और ब्रेसलेट से लगाया जा सकता है। बता दें काले रंग के इस मोती की पायल को अकसर बच्चों को नजर से बचाने के लिए पहनाया जाता है।

लंबे समय से बॉलीवुड से दूर Priyanka Chopra अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं, सोशल मीडिया की पोस्ट में उन्हें कुछ एड फिल्मों में एक्टिव देख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Priyanka Chopra जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें Noida में महिला को सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी करना पड़ा भारी, हुई गिरफ़्तार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है