Liger Trailer Out : ज़बरदस्त एक्शन करते नज़र आए साउथ एक्टर Vijay Deverakonda

0
228

इन दिनों Bollywood फिल्मों से ज़्यादा साउथ की फ़िल्में पैसा कमा रही हैं। दर्शक साउथ की फिल्मों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब ये साउथ की फिल्मों का कमाल है या वहां के सितारों का ये कहना मुश्किल है। करण जौहर की फिल्म Liger का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। काफी समय से ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे क्योंकि इस फिल्म के ज़रिए साउथ के स्टार Vijay Deverakonda बॉलीवु़ड डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म Liger में Vijay Deverakonda के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। बता दें कि ट्रेलर को मुंबई और हैदराबाद में लॉन्च किया गया है। इस इवेंट को लेकर काफी समय से तैयारी की जा रही थी। ट्रेलर की शुरुआत होती है Vijay Deverakonda जो रिंग पर लड़ने जाते हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है कि एक लायन और टाइगर की औलाद है ये, क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा। इसके बाद राम्या कृष्णन को दिखाया जाता है जो फिल्म में विजय की मां का किरदार निभा रही हैं।

Liger में Vijay Deverakonda, बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं। बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन का भी फिल्म में कैमियो है। फिल्म में Vijay Deverakonda, अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे का अहम किरदार है।

ट्रेलर में आप देखेंगे कि Liger की बॉक्सर बनने की पूरी जर्नी को दिखाया गया है। कैसे उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अनन्या और Vijay Deverakonda के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आई है। ट्रेलर काफी शानदार और ज़बरदस्त स्टंट से भरा है। विजय का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आने वाला है। माइक टायसन की भी ट्रेलर में झलक दिखी और दोनों की टक्कर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। फिल्म Liger के बारे में बात करें तो Liger एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और इसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म की खास बात यह है कि एक तरफ Vijay Deverakonda इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं अनन्या, तेलुगु डेब्यू। फिल्म को करण जौहर, पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें – दूध-दही और छाछ पर GST लगाकर BJP ने कृष्ण भक्तों को चोट दी है : Akhilesh Yadav

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है