इस ट्रेंड को हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ स्पॉट किया गया है।

इस समय बॉलीवुड में पारंपरिक फंक्शन का चलन भी चल रहा है और अगर आपको इस समय लहंगा पहनना है, तो इसके लिए ब्लाउज का स्टाइल पुराना हो गया है, अब नया चलन है लहंगे पर कुर्ता पहनने का या लम्बा घाघरा। इस ट्रेंड को हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ स्पॉट किया गया है। प्लेन कुर्ता के साथ लहंगा – प्लेन कुर्ता के साथ डिजाइनर लहंगा पहनना भी एक अच्छा विकल्प है। बस ध्यान रखें कि कुर्ता में कुछ चमक होनी चाहिए क्योंकि यह लहंगे से मेल खाना चाहिए। आप चाहें तो दुपट्टा लें और चाहें तो इस तरह पहन सकती हैं। इस काम के लिए सिल्क या ब्रोकेड के कुर्ते सबसे अच्छे हो सकते हैं। इसके लिए कलर कॉम्बिनेशन को भी अलग से रखा जा सकता है और सिंगल-कलर का कुर्ता और लहंगा भी पहना जा सकता है।

इस तरीके से पहने लहंगा तो लगेगा स्टाइलिस्ट

हेवी एम्ब्रॉइडरी वाले कुर्ते के साथ लहंगा- अगर आपके पास हैवी एम्ब्रॉएडर्ड कुर्ता या प्लेन क्लिंट स्कर्ट और चुन्नी है, तो इसे निम्नानुसार इस्तेमाल किया जा सकता है। इस तरह के स्टालिन को करते समय, यह ध्यान में रखना होगा कि यह डिज़ाइनर ब्लाउज़ के बारे में नहीं बल्कि डिज़ाइनर कुर्ते के बारे में है, इसलिए नीचे पहना गया स्कर्ट या लहंगा थोड़ा सिंपल हो, भले ही यह सिंपल हो, लेकिन लुक बहुत बेहतर होगा। ऐसी स्थिति में, आप भारी झुमके के साथ इनका प्रबंधन कर सकते हैं।

इस तरीके से पहने लहंगा तो लगेगा स्टाइलिस्ट

फ्रंट स्लिट कुर्ता और लहंगा- यह सबसे ज्यादा चलने वाला कॉम्बिनेशन है में से एक है इसके लिए आपको मेहनत भी नहीं करनी पड़ती। अपने पसंदीदा फ्रंट स्लिट कुर्ता को बाजार से लाएं और इसे मिक्स एंड मैच करके पहनें। इसके साथ, प्रिंटेड स्कर्ट से लेकर पारंपरिक हेवी लहंगा तक सब कुछ चल जाएगा। इसे करते समय, ध्यान रखें कि यदि आप संयोजन में दो अलग-अलग रंग ले रहे हैं, तो एक रंग हल्का होना चाहिए और दूसरा हेवी रंग हो। क्योंकि अगर ऐसा नहीं किया जाता है, तो कुर्ता के साथ जोड़ा गया लहंगा एक गॉर्जियस लुक नहीं देगा। नेट या शिफॉन कुर्ता और लहंगा- यहां पारदर्शी कुर्ते की बात है, जिसके नीचे आपको अंदरूनी या सादे ब्लाउज पहनने पड़ सकते हैं। चाहे वह प्रिंट के साथ लहंगा हो, कढ़ाई वाला या प्लेन, यह सब अच्छा लगेगा। रंग संयोजन भी मिलाया जा सकता है और एक रंग का लहंगा और कुर्ता भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह लहंगा डिजाइन काफी दिलचस्प लगेगा क्योंकि इसके लिए विभिन्न प्रकार के संयोजन लिए जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here