प्लास्टिक सर्जरी ने बिगाड़ा Katrina Kaif का चेहरा!

0
237

Bollywood की चिकनी चमेली अब चिकनी नज़र नहीं आ रही हैं। आख़िर अचानक ऐसा क्या हो गया है कि Katrina Kaif अब पहले जैसी ख़ूबसूरत नहीं रहीं। बहुत से एक्टर्स अपनी झुर्रियों, सैगी स्किन को छिपाने के लिए और यंग दिखने के लिए कई तरह के मेडिकल ट्रीटमेंट्स और सर्जरी का सहारा ले चुके हैं। लेकिन अमूमन एक्टर करवाई गए सर्जरी को लेकर खुलासा करने से बचते हैं।

अब हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी को लेकर फेमस एक्ट्रेस Katrina Kaif को खूब ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में Katrina Kaif बिग बॉस शो के वीकेंड के वार एपिसोड में पहुंची, शो में उनके लुक्स काफी अलग नज़र आए जिसे लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कटरीना कैफ बिग बॉस शो में अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ को प्रमोट करने पहुंची थी। कटरीना की अपीयरेंस फैंस को बदली-बदली लगी।

येलो रंग की वन पीस ड्रेस में बिग बॉस शो में पहुंची Katrina Kaif के लुक्स बेहद बदले-बदले नजर आए। यहां उनकी ड्रेसिंग सेंस नहीं बल्कि चेहरे की बात कर रहे हैं। शो में उनके पफ्ड चेहरे को देखकर फैंस इसे प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा बता रहे हैं। कटरीना ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है या नई इस बारे में कुछ कहा नहीं कहा जा सकता लेकिन फैंस कटरीना के चेहरे को बोटोक्स ब्यूटी बता रहे हैं। कुछ फैंस लिख रहे हैं कि Katrina Kaif ने अपने खूबसूरत चेहरे को बिगाड़ लिया।

Katrina Kaif के चेहरे की सर्जरी करवाने की बात कह रहे फैंस एक्ट्रेस की पुराने और नए चेहरे की तुलना कर रहे हैं। एक फैन ने Katrina Kaif की इंडस्ट्री में उनके करियर के शुरुआती दिनों की तस्वीर की तुलना उनके लेटेस्ट लुक के साथ की है। इस तस्वीर को फैन ने लिखा, ‘बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट एमसी स्टैन ने कटरीना को बार्बी डॉल कहा, उन्होंने सही कहा चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाकर उन्होंने ब्यूटी खराब कर ली, क्यों किया आपने ऐसा।’ एक अन्य फैन ने लिखा, कहना नहीं चाहिए लेकिन केमिकल का इस्तेमाल करवाकर कटरीना ने अपनी खूबसूरती बरबाद कर डाली, अब वो ज्यादा उम्रदराज और अजीब दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें – पति Virat Kohli के बेडरूम का वीडियो लीक होने पर Anushka Sharma को आया गुस्सा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है