Hiccups and Hookups में Lara Dutta ने किया ये काम

0
185

Bollywood एक्ट्रेस Lara Dutta इन दिनों चर्चा में आ गई हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले फिल्म बेल बॉटम में अपने दमदार परफॉर्मेंस को लेकर खूब चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस Lara Dutta अब जल्दी ही वेब शो Hiccups and Hookups में नजर आएंगी। Hiccups and Hookups का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Hiccups and Hookups का Trailer काफी अलग है और इस ही वजह से फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि Hiccups and Hookups मां- भाई और बेटी की कहानी है। शो में Lara Dutta, एक सिंगल मॉम के किरदार में हैं, वहीं प्रतीक बब्बर उनके भाई का रोल निभा रहे हैं। Hiccups and Hookups में एक ओर जहां परिवार के रिश्तों को नए तरीके से दिखाया है तो वहीं सिंगल मॉम के हुक अप्स पर भी फोकस किया गया है।

वेब शो Hiccups and Hookups में Lara Dutta के साथ ही साथ प्रतीक बब्बर, कुणाल कोहली, मियांग चेंग, मीरा चोपड़ा और दिव्या सेठ शाह भी नजर आएंगी। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दर्शकों को काफी कुछ देखने को मिलता है। वहीं इस ट्रेलर में एक ओर जहां Lara Dutta, लड़कों के साथ हुकअप्स करती दिख रही हैं तो वहीं आखिर में वो एक लड़की के साथ भी बोल्ड सीन देती दिखती हैं।

Hiccups and Hookups में कई चीजों को काफी नए ढंग से पेश किया गया है, जैसे एक तरफ भाई खुद अपनी शादीशुदा बहन की डेटिंग प्रोफाइल बनाने में मदद करता है तो दूसरी ओर एक लड़की घर में मां के होने के बावजूद भी रोमांस करने में कतराती नहीं है। ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि इस शो में कई इमोशनल एंगल्स भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें – Kartik Aaryan की इस चीज़ की तारीफ करने से ख़ुद को रोक नहीं पाया CISF अधिकारी 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है