Lalu Yadav का Kidney Transplant Operation हुआ सफल, बेटी रोहिणी आचार्य भी स्वस्थ

0
210

काफी वक़्त से राजद सुप्रीमो Lalu Prasad Yadav की Kidney Transplant की चर्चा हो रही थी। अब उनका Kidney Transplant Operation सफल रहा है। इस बारे में जानकारी देते हुए Lalu Prasad Yadav के छोटे बेटे Tejashwi Yadav ने ट्वीट किया है। Tejashwi Yadav ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि सिंगापुर में लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है। ऑपरेशन सफल होने के बाद लालू प्रसाद को ICU में शिफ्ट किया गया है।

इससे पहले आरजेडी अध्यक्ष Lalu Prasad Yadav के सिंगापुर में हुए सफल ऑपरेशन और उनके दीर्घायु को लेकर पूरे बिहार में हवन पूजन का दौर चलता रहा। राजद कार्यकर्ताओं ने पटना के शीतला माता मंदिर में हवन पूजन और महामृत्युंजय का जाप कर उनके दीर्घायु होने की मंगल कामना की। कार्यकर्ताओं ने आरजेडी अध्यक्ष को गरीबों का मसीहा और जन जन का नेता बनाते हुए उनके लिये मंगल कामना की।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है पापा का Kidney Transplant Operation सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से ICU में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।

यह भी पढ़ें – आने वाला है ‘Covid-19’ का अगला वैरिएंट!, हो सकता है Omicron से भी ज़्यादा खतरनाक

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है