सगाई करने जा रहे हैं लालू के लाल Tejashwi Yadav

0
193

लम्बे वक़्त से Lalu Prasad Yadav जेल में थे। अब उनकी वापसी के साथ ही परिवार में खुशियां लौटती नज़र आ रही हैं। दरअसल लालू प्रसाद यादव के परिवार से जुड़ी एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है जिसके लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। Lalu Prasad Yadav के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav की शादी पक्की हो गई है और वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

विश्वस्त सूत्रों ने बताया है कि ये ख़बर पक्की है कि अब उनकी शादी तय हो गई है और Delhi में सगाई होने वाली है। हालांकि अभी तक Tejashwi Yadav की होने वाली दुल्हनिया का नाम सामने नहीं आया है। सूत्रों के मुताबिक बिहार में नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav की सगाई कल गुरुवार को Delhi में होने वाली है। सूत्रों ने आगे बताया कि इस पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन Delhi में किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक Tejashwi Yadav की सगाई में पिता Lalu Prasad Yadav, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे।

Tejashwi Yadav की शादी को लेकर पिछले साल से ही कयास लग रहे थे। कई मौके पर तो पत्रकारों को उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिलचस्प जवाब भी दिया है। हलांकि कई बार उन्होंने कहा था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही शादी करेंगे। गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव की शादी के लंबे अंतराल के बाद अब लालू परिवार में फिर से रौनक दिखेगी।

यह भी पढ़ें – CM Yogi का ऐलान, इन छात्रों को दी जाएगी छात्रवृत्ति और Hostel की सुविधा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है