KRK को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एयरपोर्ट पर दबोचा

0
167

Kamaal Rashid Khan (KRK) जो एक सेल्फ क्लेम क्रिटिक हैं, उन्हें पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। KRK के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार किया है। साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर पुलिस ने उन पर कार्रवाई की है।

KRK को मुंबई के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद उन्हें गिरफ़्तार किया गया। Mumbai Police ने बताया कि उन्हें आज ही बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि KRK आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। KRK आए दिन किसी न किसी फिल्म या सेलेब्रिटी के बारे में गलत बयानी कर देते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि किस ट्वीट के चलते उन्हें अरेस्ट किया गया है लेकिन साल 2020 में उन्होंने ऋषि कपूर और इरफान खान के बारे में एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसको लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी। युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर ये FIR दर्ज की गई थी।

एक्टर अजय देवगन ने फिल्म शिवाय की रिलीज के वक्त KRK का एक ऑडियो टेप शेयर किया था जो कि खूब वायरल हुआ था। अजय देवगन ने ट्वीट शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि KRK फिल्म का अच्छा रिव्यू करने के लिए पैसा वसूलने की कोशिश करते हैं और ऐसा नहीं करने पर निगेटिव बातें फैलातें हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक 30 अप्रैल को KRK ने ऋषि कपूर को हॉस्पिटल में एडमिट किए जाने के बारे में लिखा था कि उन्हें अभी मरना नहीं चाहिए क्योंकि वाइन शॉप बस खुलने ही वाली हैं। एक सीनियर पुलिस अधिकारी से बातचीत के आधार पर एक रिपोर्ट में लिखा गया कि धारा 294 के तहत KRK के खिलाफ मामला दर्ज था। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब KRK अपने ट्वीट को लेकर विवादों में आए हैं। इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस कर दिया था। इसके अलावा एक बार KRK का ट्विटर हैंडल सस्पेंड भी किया जा चुका है जिसके बाद उन्होंने सुसाइड करने की धमकी दे डाली थी।

यह भी पढ़ें – दिवाली 2023 में धमाका करने के लिए तैयार हैं Shehnaaz Gill

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है