आख़िर कौन हैं वो दो Actors जिनको कभी Date नहीं करना चाहतीं Kriti Sanon

0
161

Bollywood एक्टर Kartik Aaryan इन दिनों बुलंदी पर हैं बावजूद इसके एक्ट्रेस Kriti Sanon उनको कभी Date नहीं करना चाहतीं। इस बात की वजह भी उन्होंने साफ साफ सभी को बताई। करण जौहर का शो Koffee With Karan का इन दिनों 7वां सीजन चल रहा है। शो को काफी पसंद किया जा रहा है। अब शो में हाल ही में Kriti Sanon और Tiger Shroff बतौर गेस्ट पहुंचे।

Koffee With Karan शो के दौरान Kriti Sanon और Tiger Shroff ने करण जौहर के साथ खूब मस्ती की। बता दें कि कृति और Tiger Shroff ने साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से साथ में बॉलीवुड डेब्यू किया था। दोनों इसके बाद खूब मेहनत करके आज इंडस्ट्री में एक अच्छे खासे मुकाम तक पहुंच गए हैं। तो शो के दौरान करण ने दोनों की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की और जाहिर सी बात है कि करण स्टार्स से उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में ना पूछें, ऐसा कैसे हो सकता है।

करण ने Kriti Sanon के सामने कुछ एक्टर्स के नाम लिए और फिर पूछा कि इनमे से वह किसे डेट करना चाहेंगी और किसे नहीं। तो कृति ने कहा कि वह Tiger Shroff और कार्तिक आर्यन को कभी डेट नहीं करेंगी। Tiger Shroff को लेकर Kriti Sanon ने कहा, ‘टाइगर बहुत फ्लिप मारते हैं। टाइगर इस बात को सुनकर हैरान हो जाते हैं जिसके बाद Kriti Sanon तुरंत कहती हैं कि अरे क्योंकि Tiger Shroff खूब एक्शन और फ्लिप्स मारते हैं इसलिए।’ इसके बाद Kriti Sanon कहती हैं कि कार्तिक आर्यन को इसलिए वह डेट नहीं करेंगी क्योंकि वह उन्हें अच्छे से जानती हैं और क्योंकि वह उन्हें अच्छे से जानती हैं तो इसी वजह से वह उन्हें डेट नहीं करेंगी।

करण जौहर शो के दौरान यह भी बताते हैं कि उन्होंने अपनी पार्टी में कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर को साथ में क्लोज देखा था। करण कहते हैं कि कृति आप काफी समय से सिंगल हैं तो क्या कोई है? मतलब ऐसी अफवाह है…मेरी पार्टी में Kriti Sanon और आदित्य साथ में अच्छे लग रहे थे। हमने कॉर्नर में कॉर्डिनेशन बनते देखा था मतलब चैटिंग करते हुए। इस बारे में Kriti Sanon कहती हैं, ‘हम साथ में अच्छे लगते हैं, लेकिन आप मुझे जानते हैं। मैं कॉर्नर में नहीं लगी रहती है। लेकिन हां हम बात कर रहे थे। वह काफी मजेदार इंसान हैं।’

यह भी पढ़ें – अब UP में कचरे से होगी कमाई, कचरा दिलाएगा रोज़गार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है