Kriti Sanon ने क़बूला, Kartik, Prabhas और Tiger में से किससे करना चाहती हैं शादी!

0
229

Bollywood में काम तो सभी करते हैं लेकिन कुछ ही ऐसे लोग होते हैं जिनको हम बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं। कभी कभी पसंद करने की हद यहां तक पहुंच जाती है कि हम उस इंसान को अपना हमसफ़र बनाने की चाहत करने लगते हैं। कुछ ऐसी ही चाहत इन दिनों एक्ट्रेस Kriti Sanon की भी होने लगी है।

Kriti Sanon इन दिनों एक्टर Varun Dhawan के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ में स्क्रीन शेयर करती नज़र आ रही हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। फिल्म की पूरी कास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों कृति सेनन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपने दिल की बात कहती नज़र आ रही हैं। बीते कुछ समय से Kriti Sanon और प्रभास के अफेयर की खबरें काफी आम हो रही है। लेकिन कृति ने या प्रभास ने इस तरह की खबरों पर कभी कोई रिएक्ट नहीं किया। दोनों ही स्टार जल्द अपनी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नज़र आने वाले हैं। ऐसे में Kriti Sanon का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दिल का हाल सुनाती नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में कृति, प्रभास को डार्लिंग कहकर बुला रही हैं।

बीते दिनों ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज किया गया था। उस दौरान Prabhas और Kriti Sanon की बॉन्डिंग को देखकर लोगों को उनके बीच अफेयर जैसी चीजें नज़र आईं। इसके बाद से ही Kriti Sanon और प्रभास के अफेयर की खबरें आम हो गई थीं। हालांकि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई बार प्रभास का नाम कई एक्ट्रेसेस से जोड़ा जा चुका है। लेकिन इन दिनों Kriti Sanon और प्रभास के अफेयर की खबरें आग की तरह फैल रही है।

एक इंटरव्यू के दौरान Kriti Sanon से पूछा गया था कि वह कार्तिक, Prabhas और टाइगर में से किससे शादी करना चाहेंगी? इसके जवाब में कृति ने एक्साइटेड होते हुए कहा कि वह प्रभास से शादी करना चाहेंगी। प्रभास को लेकर कृति ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के एक्सपीरियंस भी शेयर किए। Kriti Sanon ने कहा कि वो दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। हालांकि, बाद में वह बात बदलकर कहती हैं कि स्क्रीन पर हम साथ अच्छे नज़र आते हैं।

यह भी पढ़ें – क्या Morbi Cable Bridge हादसे के बाद चुनावी समीकरण बदलने के हैं आसार!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है