भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है जल्द ही उन्हें कोहली मैदान में खेलते नज़र आएंगे। विराट 27 जनवरी को मुंबई से चेन्नई पहुंचे और फिलहाल 6 दिन के कड़े Quarantine में रहेंगे।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली Paternity Leave ब्रेक के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं। बता दें कि विराट हाल में ही एक प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं, 11 जनवरी को विराट की पत्नी और Bollywood actress Anushka Sharma ने बेटी को जन्म दिया था। विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान Adelaide test के बाद Paternity Leave पर चले गए थे। चेन्नई पहुंचे विराट की कुछ तस्वीरें Social Media पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ब्लैक स्वेटर और ब्लैक मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन ने डाला परिंदो को दाना, नाविक को भरना पड़ा…

पिता बनने के बाद विराट Kohli खेलते दिखेंगे टेस्ट सीरीज

Virat Kohli की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे ने Team india की कमान संभाली थी। Adelaide test में Team india हारी थी, जिसके बाद विराट Paternity Leave पर लौटे थे। रहाणे की कप्तानी में भारत ने फिर Melbourne test जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। Sydney test draw पर खत्म हुआ, जबकि ब्रिसबेन में खेले गए निर्णायक टेस्ट मैच में भारत ने तीन विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

India और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से Four test matches की सीरीज का आगाज होना है। Series के पहले दो मैच चेन्नई में खेले जाने हैं। भारत और इंग्लैंड की टीमें चेन्नई पहुंच चुकी हैं और फिलहाल कड़े Quarantine से गुजर रही हैं। Quarantine period खत्म होने के बाद दोनों टीमों को Test series के लिए ट्रेनिंग और प्रैक्टिस के लिए महज 3 दिन मिलेंगे। पिता बनने के बाद यह Virat Kohli की पहली सीरीज होगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं