जानें, मुंबई पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले Salman Khan

0
180

Bollywood के भाईजान इन दिनों मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात को लेकर चर्चा में आ गए हैं। Salman Khan अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहते हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ के चलते Salman Khan सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में Salman Khan का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में Salman Khan मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात के बाद बाहर आते दिख रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक Salman Khan ने मुंबई पुलिस कमिश्रर से हथियार लाइसेंस के आवेदन के लिए मुलाकात की है। हालांकि खुद Salman Khan ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। Salman Khan वीडियो में लाल टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि Salman Khan, पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बाहर आते नजर आ रहे हैं। वहीं वो थोड़ा गुस्से में भी दिख रहे हैं। Salman Khan ने तो किसी के साथ फोटो क्लिक करवाई और न ही किसी सवाल का जवाब दिया। मौके पर मौजूद मीडिया ने Salman Khan से ये जानने की कोशिश की कि आखिर वो पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले? लेकिन सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया और कार में बैठ गए।

कुछ वक़्त पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता Salman Khan और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था तथा यह गैंगस्टर विक्रम बराड़ की साजिश का हिस्सा था, जिसका मकसद पिता-पुत्र को भयभीत कर धन उगाही करना था। पुलिस अधिकारियों ने यह दावा किया। उन्होंने बताया कि गिरोह के एक कथित सदस्य महाकाल उर्फ सिद्धेश काम्बले को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसी ने पूछताछ में उक्त जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने कहा कि धमकी भरा पत्र गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का पब्लिसिटी स्टंट था। अधिकारियों के अनुसार, बिश्नोई के एक सहयोगी विक्रम बराड के कहने पर धमकी दी गई थी, जो वर्तमान में कनाडा में स्थित है।

यह भी पढ़ें – धार्मिक भावनाओं के नाम पर Meat Shops बंद लेकिन Modi को गोश्त से पैसे कमाने में दिक्कत नहीं :Owaisi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है