जानें, Mumbai Police ने Rakhi Sawant को हिरासत मे क्यों लिया

0
168

अभी कुछ वक़्त पहले तक Rakhi Sawant अपनी शादी को लेकर परेशान थीं वहीं अब वो Mumbai Police की हिरासत में हैं। Rakhi Sawant को Mumbai Police ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। ये मामला उनकी शादी से जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि शर्लिन चोपड़ा से जुड़ा है। उन्होंने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

जानें, क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला बिग बॉस 16 और साजिद खान से जुड़ा है। साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, जिसके बाद भी उन्हें बिग बॉस में जगह मिली थी। ऐस में शर्लिन ने साजिद और बिग बॉस के खिलाफ काफी कुछ कहा था और साथ ही साथ साजिद के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। बता दें कि Rakhi Sawant, साजिद को अपना भाई मानती हैं, ऐसे में उन्होंने शर्लिन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और एक्ट्रेस को काफी भला बुरा कहा था। जिसके चलते शर्लिन ने Rakhi Sawant के खिलाफ भी FIR दर्ज करवाई थी। जिसके चलते अब राखी को हिरासत में लिया गया है।

शर्लिन और Rakhi Sawant के बीच क्लैश की खबरें बीते वक्त काफी समय तक सुर्खियों में रही थीं। दोनों का विवाद साजिद खान को लेकर हुआ था। शर्लिन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज- अंबोली पुलिस ने FIR 883/2022 के संबंध में Rakhi Sawant को अरेस्ट किया गया है। कल Rakhi Sawant की ABA 1870/2022 को मुंबई सत्र न्यायालय ने खारिज कर दिया था।’ शर्लिन चोपड़ा का ये ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – ‘Pathaan’ के इस गाने पर डांस करते हुए Shah Rukh Khan की थी बुरी हालात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है