Kapil Sharma ने The Kashmir Files प्रमोट करने से क्यों किया था इंकार, जानें

0
194

टीवी की दुनिया का चर्चित शो The Kapil Sharma Show एक ऐसा शो है जिसमें ज़्यादातर फिल्मों के सितारे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए जाते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। Vivek Agnihotri की फिल्म ‘The Kashmir Files’ को लेकर देशभर में ज़बरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर आए दिन नए बयान और कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिल रही है।

1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी बयां करती इस फिल्म को लेकर Vivek Agnihotri ने कहा था कि ‘The Kapil Sharma Show’ के मेकर्स ने इसलिए उनकी फिल्म का प्रमोशन करने से इंकार कर दिया था क्योंकि ये एक कॉमर्शियल फिल्म नहीं है और ना ही इसमें किसी कॉमर्शियल एक्टर ने काम किया है। अब इस पूरे मामले को लेकर एक्टर Anupam Kher ने अपना बयान दिया है।

फिल्म ‘The Kashmir Files’ में अहम किरदार निभाने वाले Anupam Kher ने कहा, ‘बहुत ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो पर आने के लिए इनवाइट किया गया था। मैंने हरमन, जो कि मेरे मैनेजर हैं, उसको कहा था कि ये फिल्म बड़ी सीरियस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। तो मैं यहां पर अपनी बात रखना चाहता हूं कि तकरीबन 2 महीने पहले मुझे बुलाया गया था।’

Anupam Kher ने कहा कि मैं कुछ बार इस शो पर जा चुका हूं और यह बहुत फनी शो है। मुझे नहीं लगता है कि कपिल की हमें या हमारी फिल्म को लेकर कोई गलत भावना है। बता दें कि पिछले दिनों जब Vivek Agnihotri से उनके एक फैन ने कहा था कि उन्हें इस फिल्म को द कपिल शर्मा शो पर प्रमोट करना चाहिए तो उन्होंने कहा था कि उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने से इंकार कर दिया है।

Vivek Agnihotri ने अपने फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया है क्योंकि हमारे पास एक बड़ी कॉमर्शियल स्टार कास्ट नहीं है।’ इसके बाद बहुत से लोगों ने ट्विटर पर शो का बायकॉट करने की बात कही थी। लेकिन इस बार इंटरव्यू में Anupam Kher के साथ मौजूद विवेक ने एक्टर की बात को सपोर्ट करते हुए कहा- नहीं नहीं नहीं। मुझे नहीं लगता कि वो हमें लेकर कोई गलत भावना रखता है। कपिल शर्मा ने Anupam Kher के इंटरव्यू की क्लिप इंटरनेट पर शेयर करते हुए लिखा- थैंक्यू पाजी। मेरे खिलाफ लगाए गए झूठे आरोपों का खंडन करने के लिए।

यह भी पढ़ें – The Kashmir Files को लेकर Aamir Khan ने कह डाली ये बात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है