जानें, ‘Kantara’ मूवी देखने के बाद क्यों उड़ी Kangana Ranaut की नींद

0
197

Bollywood की फिल्म हो या कहीं और की, अच्छी फिल्में लोगों पर अपनी छाप छोड़ ही जाती हैं। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों कन्नड़ मूवी कांतारा (Kantara) के साथ हो रहा है। मूवी Kantara की अब तक कई सिलेब्स और क्रिटिक तारीफ कर चुके हैं। रीसेंट रिऐक्शन कंगना रनौत का आया है। फिल्म देखकर लौटने के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया। उनका दिल इससे भी नहीं भरा तो उन्होंने एक और पोस्ट लिखा।

Kangana Ranaut ने पोस्ट में कहा है कि Kantara को अगले साल भारत से ऑस्कर्स के लिए एंट्री मिलनी चाहिए। कंगना ने डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की और फिल्म को भारत का सही रिप्रेजेंटेशन बताया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में Kangana Ranaut ने लिखा है, मुझे लगता है कि Kantara को अगले साल ऑस्कर्स में एंट्री मिलनी चाहिए, मुझे पता है कि साल बाकी है और बेहतर फिल्में आ सकती हैं। लेकिन ऑस्कर से ज्यादा ये जरूरी है कि दुनियाभर में भारत का प्रतिनिधित्व सही तरीके से होना चाहिए। यह रहस्यों और साधकों की धरती है जिसे समझा नहीं जा सकता बस गले लगाया जा सकता है। भारत एक चमत्कार है अगर आप मतलब निकालने की कोशिश करेंगे तो सिर्फ फ्रस्ट्रेट हो जाएंगे लेकिन अगर इन चमत्कारों के सामने समर्पित हो जाएंगे तो आप भी चमत्कार बन जाएंगे। Kantara एक अनुभव करने वाली हकीकत है जिसे दुनिया को जरूर अनुभव करना चाहिए।

फिल्म Kantara को जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। फिल्म की लेटेस्ट फैन Kangana Ranaut हैं। वह गुरुवार शाम फिल्म देखने पहुंचीं। इसके बाद इसकी तारीफ में एक वीडियो पोस्ट किया है। Kangana Ranaut इस वीडियो में कहती दिख रही हैं, मैं फैमिली के साथ एक फिल्म देखकर आ रही हूं, जिसका नाम है कांतारा। मैं अभी तक कांप रही हूं। क्या धमाकेदार अनुभव था, ऋषभ शेट्टी आपको सलाम है। सिनेमा और फिल्म इसीलिए होती हैं। सिनेमा इसीलिए होता है। मैंने थिएटर में कई लोगों को कहते सुना कि ऐसा कुछ कभी नहीं देखा। मुझे नहीं लगता कि इस एक्सपीरियंस से मैं एक हफ्ते तक उबर पाऊंगी।

यह भी पढ़ें – सेना के लिए सुरक्षित नहीं आकाश ! Arunachal Pradesh में फिर सेना का Helicopter Crash

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है