जानें, Aryan Khan को अब क्यों खटखटाना पड़ा कोर्ट का दरवाज़ा

0
165

Bollywood के किंग खान के साहबज़ादे Aryan Khan बीते साल काफी चर्चा में बने रहे। हाल ही में Aryan Khan को क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिल गई थी,एनसीबी ने पर्याप्त सबूतों के अभाव के कारण Aryan Khan और पांच अन्य को छोड़ दिया था। अब एक बार फिर से Aryan Khan ने कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है।

सुपरस्टार एक्टर Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan बीते साल ड्रग्स केस को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। लेकिन अब Aryan Khan ने विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत में याचिका दायर करके अपने पासपोर्ट मांग की है। बता दें कि Aryan Khan ने गुरुवार(30 जून) को दायर अपनी याचिका में कहा कि पांच अन्य लोगों के साथ उनका नाम भी आरोप पत्र में नहीं था जिसे जांच एजेंसी ने अदालत में पेश किया था, इसलिए जेल से रिहा होने के समय उनका ज़मानत बांड रद्द किया जाए। इसके साथ ही, पासपोर्ट वापस किया जाए जो ज़मानत की शर्त के अनुसार जांचकर्ताओं के समक्ष प्रस्तुत किया गया था।

याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया और सुनवाई 13 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी। बता दें कि Aryan Khan को एनसीबी ने पिछले साल दो अक्टूबर को मुंबई के तट पर क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। Aryan Khan को एनसीबी ने हाई-प्रोफाइल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मुंबई उच्च न्यायाल द्वारा जमानत दिए जाने से पहले आर्यन खान ने 20 दिनों से अधिक समय जेल में बिताया। वहीं जांच एजेंसी ने मई में दायर आरोपपत्र में उनका नाम आरोपी के रूप में नहीं लिया। एनसीबी ने पर्याप्त सबूतों के अभाव के कारण Aryan Khan और पांच अन्य को छोड़ दिया था। हालांकि Aryan Khan ने जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा किया था।

यह भी पढ़ें – Katrina Kaif ने की Hrithik Roshan के लुक की तारीफ तो पति ने कह दिया कुछ ऐसा…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है