जानें, आख़िर क्यों Emraan Hashmi संग Selfiee ले रहे हैं Akshay Kumar

0
129

आज कल डिजिटल चीज़ों का ज़माना है। मोबाइल पास में हो और सेल्फी(Selfiee) न क्लिक की जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कुछ ऐसी ही ख़ुमारी इन दिनों Bollywood एक्टर Akshay Kumar को भी चढ़ गई है। एक्टर Akshay Kumar ने एक्टर Emraan Hashmi संग एक Selfiee फोटो शेयर किया है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों किसी फिल्म में साथ आने वाले हैं और उनके आने वाली फिल्म का नाम ही ‘सेल्फी’ (Selfiee) है।

Akshay Kumar और Emraan Hashmi की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुकी हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर से संबंधित डिटेल्स जानने के लिए बेताब हो गए हैं। सामने आई तस्वीरों में फोटो में Emraan Hashmi – Akshay Kumar बाइक पर बैठे हुए खाली हाइवे पर Selfiee देते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान Akshay Kumar जहां गोल्डन जैकेट और आंखों पर गॉगल लगाए दिख रहे हैं तो वहीं इमरान ब्लू जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इंस्टाग्राम पर Akshay Kumar ने Emraan Hashmi के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- मुझे मेरा परफेक्ट Selfiee पार्टनर मिल गया है। इसके साथ ही उन्होंने इस फोटो को करण जौहर को भी टैग करते हुए उनसे सवाल किया है कि क्या उन्होंने Selfiee गेम खत्म कर दिया है। Emraan Hashmi के साथ फोटो शेयर करने के बाद Akshay Kumar ने एक और फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक अलग लोकेशन पर Selfiee लेते हुए दिखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

Emraan Hashmi ने कुछ ऐसा ही तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘नया लुक, नई वाइब, Akshay Kumar से प्रेरित होकर अपना दिन Selfiee के साथ शुरू कर रहा हूं।’ वहीं मिस्टर खिलाड़ी के साथ वाली Selfiee को शेयर करते हुए Emraan Hashmi ने लिखा – अक्षय के साथ #Selfie क्लब में शामिल हो रहे हैं!

यह भी पढ़ें – अब Bigg Boss भी हुए Corona Positive

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है