IPL 2020: MI,DC और RCB प्लेऑफ में पहुंची, SRH और KKR में जानें किसको मिलेगा मौका

0
423

नई दिल्ली: आईपीएल का जंग अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है, प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए टीमें एक दूसरे से जूझ रहीं हैं। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने क्वालीफाई कर लिया है, अब चौथी टीम की क्वालीफाई करने की बारी है।

मंगलवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होना है, चौथी टीम कौन होगी, इसका निर्णय मैच के परिणाम पर निर्भर है। अंकतालिका में समींकरण इस तरीके से बन गया है कि मुंबई इंडियंस के जीतने से कोलकाता नाइट राइडर्स सीधे क्वालीफाई कर जायेगी। वहीं इसके दूसरी तरफ हैदराबाद जीतती है तो वह क्वालीफाई कर जायेगी।

मैच में जीत की संभावना की बात करें तो मुंबई का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है, लेकिन जबतक मैच का परिणाम नहीं आता है, यह कहना मुश्किल है कि हैदराबाद क्वालीफाई करेगी या कोलकाता की टीम।  

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन, क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव,सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टर-नाइल, जयंत यादव, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट,धवल कुलकर्णी।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI: डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडे, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, जेसन होल्डर, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, टी नटराजन।