Bollywood एक्टर Kartik Aaryan अपनी फिल्मों के लिए इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। Kartik Aaryan सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं वह अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बातें साझा करते रहते हैं। इसी बीच Kartik Aaryan ने आज फिर एक पोस्ट शेयर किया है और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ से जुड़ा एक अपडेट दिया है साथ ही बताया है कि उनकी आने वाली ये फिल्म कब रिलीज होगी।

Kartik Aaryan के पोस्ट के अनुसार, उनकी ये फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। Kartik Aaryan अपने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा- दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस।

Kartik Aaryan की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में कृति सेनन हैं। Kartik Aaryan -कृति के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं। इस फिल्म निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं। रोहित धवन को 2016 की एक्शन फिल्म “ढिशूम” और रोमांटिक-कॉमेडी “देसी बॉयज’ के फेमस हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘आला वैकुंठापुरामुलू’ के रीमेक है। यह फिल्म  एक्शन और म्यूजिक से भरपूर होगी। रिपोर्ट की मानें तो ‘शहजादा’ बीते मंगलवार को मुबंई में एक विशाल सेट के साथ शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: आज या कल में नहीं मिली Bail तो Aryan Khan को पूरे हफ्ते जेल में होगा रहना

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है