Singer KK के बेटे Nakul Krishna ने बयां किया पिता से जुदाई का दर्द

0
374

दुनिया में न जाने कितनी चीज़ें ज़रूरी लगती हैं लेकिन माता पिता की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। Singer KK के जाने के बाद उनकी बेटी तमारा दो पोस्ट कर चुकी हैं। अब उनके बेटे Nakul Krishna का इमोशनल लेटर सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पोस्ट में Nakul Krishna ने अपने पिता को खोने का दर्द साझा किया है, इसे पढ़कर किसी की भी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

Singer KK के बेटे Nakul Krishna ने लिखा है, 3 हफ्ते पहले जो हुआ उसका अहसास करने में मुझे कुछ वक्त लग गया। अब भी पेन फिज़िकल है जैसे मेरा दम घुट रहा है, जैसे लोग मेरी छाती पर चढ़े हैं। मैं अपने डैड के बारे में कुछ कहना चाहता था लेकिन समझ गया कि शॉक की वजह से हिल भी नहीं पा रहा। अब मुझे उस प्रिविलेज का अहसास हुआ जो आपने दिया था, आरामदायक जिंदगी का प्रिविलेज नहीं, मुझे हमेशा पता था कि इस मामले में तो खुशकिस्मत हूं। सबसे बड़ा प्रिविलेज ये था कि आपको हर दिन देख सकता था। कई लोग आपको एक बार देखना चाहते थे, आपकी मौजूदगी में रहना चाहते थे, थोड़ा सा भी गले लगकर लोग कांपने लगते थे। और यहां हर पल हम पर आपका प्यार बरस रहा था। मुझे हर चीज़ में आपका परस्पेक्टिव देखने का मौका मिला।

Nakul Krishna ने याद किया कि उनके पिता ने कितने प्यार और केयर से उनको पाला, उन पर भरोसा जताया और जो करना चाहते थे उसे करने दिया। कैसे वह एक पिता से ज़्यादा दोस्त की तरह रहे। Nakul Krishna ने उम्मीद जताई कि वह अपने पिता से वहां फिर मिलेंगे जहां अब वह पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें – अब बल्ले का नहीं बल्कि चलेगा MS Dhoni की एक्टिंग का जादू

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है