Shahid Kapoor की इस हरकत पर Kiara Advani उन्हें मारना चाहती थीं थप्पड़

0
174

Bollywood में फिल्म Kabir Singh देखने के बाद एक्टर Shahid Kapoor और Kiara Advani की जोड़ी ख़ूब पसंद की गई लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस Kiara Advani शूटिंग के दौरान Shahid Kapoor से बेहद नाराज़ थीं और उनको थप्पड़ तक मारना चाहती थीं। करण जौहर होस्टेड चैट शो ‘Koffee With Karan’ सीजन 7 में Shahid Kapoor और Kiara Advani एक साथ नज़र आएंगे।

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘Kabir Singh’ की ये जोड़ी फिर एक बार दर्शकों के सामने आई है और अपकमिंग एपिसोड में Kiara Advani ये बताती भी नज़र आएंगी कि क्यों ‘Kabir Singh’ के सेट पर उन्हें 8-8 घंटे तक Shahid Kapoor का इंतज़ार करना पड़ा था। Kiara Advani ने बताया कि वह मन ही मन Shahid Kapoor को थप्पड़ मार रही थीं क्योंकि उन्हें इसलिए उनका इंतजार करना पड़ रहा था क्योंकि अगले सीन में उन्होंने कौन से जूते पहनने हैं इस बात पर डिसकशन चल रहा था। करण जौहर ने भी Kiara Advani की साइड लेते हुए कहा कि क्या उसने तुम्हें जूतों के डिसकशन के चक्कर में 8 घंटे इंतजार करवाया। Shahid Kapoor के साथ भी ऐसा ही किया जाना चाहिए।

Kiara Advani ने वो घटना याद करते हुए बताया, ‘मेरा शूटिंग पर तीसरा या चौथा दिन था, और मुझे 8 घंटे तक इंतजार करवाया गया क्योंकि वहां इस बात पर डिसकशन चल रहा था कि Shahid Kapoor अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे।’ करण जौहर ने फौरन कि Kiara Advani की बात का सपोर्ट करते हुए कहा कि अगर मेरे साथ ऐसा किया गया होता तो मैं भी इसे मन ही मन थप्पड़ मार रहा होता।

यह भी पढ़ें – Maharashtra की सियासत में लग रहे ’50 खोखे एकदम ओके’ के नारे

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है